- Advertisement -

प्रयागराज : मकान पर कब्जे को लेकर चली गोली, महिला जख्मी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : मुलायम सिंह बिसेन

 

वेब डेस्क, प्रयागराज : फूलपुर में मकान पर कब्जे तारीख को लेकर हुए विवाद में गोली चली। इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सीएचसी फूलपुर में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होते देख डाक्टरों ने एसआरएन रेफर कर दिया। मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है।

Add

सराय ममरेज थाना क्षेत्र के सैदहां साथर गांव के रहने रहने वाले इफको के रिटायर्ड कर्मचारी राम अवध पटेल फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के तिसौरा गांव में अपने रिश्तेदार के घर के बगल नौकरी के दौरान मकान का निर्माण कराकर रहता था। इन दिनों वह सैदहां साथर गांव में रह रहा है। आरोप है कि उसके बनाए हुए मकान पर उसके रिश्तेदार कब्जा जमा रहे थे।

Add

इसकी जानकारी जब राम अवध को हुई तो रविवार सुबह मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ी तो आरोपित है कि राम अवध आदि ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद रामकली (52) पत्नी राम अनूप पटेल के के दाहिने जांघ में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Add

परिजन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी अमित कुमार राय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए।

बालाजी स्कूल

भुक्तभोगी राम अनूप पटेल ने विपक्षी राम अवध पटेल, रामप्रताप पटेल सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी हुई है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...