- Advertisement -

गाजीपुर : करंडा क्षेत्र में गोली मारकर युवक की हत्या, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अमित उपाध्याय

 

वेब डेज़क, गाजीपुर : करंडा थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर में समय करीब तीन बजे एक 22 वर्षीय युवक की गोली लगने से मृत्यु हो गई। पुलिस की इसकी सूचना पुलिस को साढ़े छः बजे मिला। मालूम हो कि सुदीप यादव पुत्र रविंदर यादव निवासी पहाड़पुर अपनी मां को लेकर बाजार गया था।

Add

वापस आते वक्त रास्ते में एक हरिजन द्वारा अपनी बकरी रस्सी से बांधी गई थी। सुदीप बकरी बांधने वाले व्यक्ति से झगड़ा करने लगा। इस बात पर सुदीप की मां ने सुदीप को झगड़ा करने से मना किया।अपनी मां द्वारा झगड़ा करने से मना करने पर सुदीप, अपनी मां को मारने लगा और अपनी मां के ऊपर कट्टा तान दिया।

 

सुदीप की मां किसी तरह खुद को बचाकर भागी और अपने माइके मे अपने भाई को फोन लगाया।वहां से सुदीप का मामा और पड़ोस के दो और लड़के साथ में आए जिसमें एक लड़का विवेक था। जैसे ही ये लोग पहाड़पुर पहुंचे और सुदीप को समझाना चाहा, सुदीप ने कट्टे से विवेक के उपर गोली चला दी । गोली लगने से विवेक घायल हो गया और सुदीप मौके से फरार हो गया।

Add

वहां उपस्थित घरवालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए घायल को वाराणसी लेकर चले गए जहां उसकी मृत्यु हो गई।तत्पश्चात ग्राम प्रधान द्वारा पुलिस को घटना के बारे में बताया । एसपी ने बताया कि अभियुक्त की तलाश जारी है शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...