- Advertisement -

रोहतास : मुगलसराय गया पैसेंजर ट्रेन से शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संजय कुमार

 

वेब डेस्क, सासाराम : खबर रोहतास जिले के सासाराम से है, जहाँ सासाराम की राजकीय रेल पुलिस ने शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी देते हुए थाना राजकीय रेल पुलिस के सासाराम थानाध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कुदरा स्टेशन पर वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर विधि व्यवस्था को लेकर समीक्षा किया जा रहा था।

इसी दौरान ट्रेन संख्या 03694 डाउन मुगलसराय गया पैसेंजर ट्रेन में चेकिंग अभियान के दौरान बैग में शराब लेकर जाने के क्रम में औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौखड़ा गांव निवासी नंदकिशोर शर्मा के एक 23 वर्षीय पुत्र संजय कुमार शर्मा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि संदेह के आधार पर बैग को सर्च किया गया, तो उसमें 750ml के एक पीस इंपिरियम ब्लू के अलावे 180ml के 18 पीस, 8 pm अंग्रेजी शराब पाया गया।

इस दौरान जीआरपी पुलिस ने शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया है। जिसे लेकर जीआरपी पुलिस को फिर से बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस दौरान जीआरपी थानाध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि ट्रेनों में लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। शराब माफियाओं पर जीआरपी पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। ऐसे में शराब कारोबारियों की मंसूबो पर पानी फेरते हुए जीआरपी पुलिस ने संजय कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...