- Advertisement -

मंत्री के घर के पास फायरिंग, पुजारी को बनाया निशाना, घटना के बाद अस्पताल में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता ने किया हंगामा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : आशीष देव उपाध्याय

 

वेब डेस्क, वाराणसी : वाराणसी (Varanasi) में हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के एक कार्यकर्ता और मंदिर के पुजारी (Temple Priest) पर फायरिंग (Firing) की गई है. गोली चलाने वाले दो आरोपियों को लोगों ने पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा. एक आरोपी की हालत गंभीर है. घायलों का इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. दरअसल, वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित संतोषी माता मंदिर के पास उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब कई राउंड गोलियां चलीं. कुछ ही देर में 30 वर्षीय हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता और संतोषी माता मंदिर के पुजारी अभिषेक पांडे जमीन पर खून से लथपथ गिरे मिले.

गोली चलाने का आरोप उसी इलाके के अतर सिंह और उसके भाई राम बहादुर सिंह पर लगा. इसके बाद गुस्साए अभिषेक पांडे के परिजनों और भीड़ ने दोनों आरोपी भाइयों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और इलाके के लोगों के सहयोग से घायलों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. मंदिर के पुजारी अभिषेक पांडे के कंधे में गोली लगने की बात सामने आई और स्थिति सामान्य बताई गई तो वहीं गोली चलाने वाले आरोपी अतर सिंह की पिटाई से हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं उसके भाई राज बहादुर सिंह की स्थिति सामान्य बताई गई.

बीएचयू में इलाज के दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच में जमकर धक्का-मुक्की और नोकझोंक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुई. घटना यूपी के मंत्री रविंद्र जायसवाल के घर के नजदीक हुई थी, जिसके बाद खुद मंत्री भी घटना के बारे में जानकारी लेने बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंचे थे. वारदात के बारे में वाराणसी कमिश्नरेट के काशी क्षेत्र के डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि घटना की वजह पुराना जमीनी विवाद है, फिलहाल तीनों घायलों का इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है और आगे मिली तहरीर के मुताबिक ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...