- Advertisement -

- Advertisement -

हैवानियत: 17 साल की लड़की से 38 लोगों ने किया रेप, पूरी कहानी पढ़कर हिल जाएंगे

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रदेश डेस्क

 

प्रदेश आजतक : केरल के मलप्पुरम से नाबालिग के साथ रेप की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक 17 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिछले 4 साल में कुल 38 लोगों ने कथित रूप से रेप किया. नाबालिग ने ये खुलासा खुद किया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.
बता दें कि केरल (Kerala) के मलप्पुरम में नाबालिग से रेप का ये मामला तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी. इस दौरान, पीड़ित बच्ची ने उसके साथ हुई घिनौनी वारदात के बारे में खुलासा किया. 

पीड़िता के मुताबिक, साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार हैवान ने उसके साथ बलात्कार किया था. फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका रेप किया गया. इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा. रेप के इस मामले पर इलाके के सर्कल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफ ने कहा कि चाइल्ड होम से निकलने के बाद बच्ची लापता हो गई थी.

फिर पिछले साल दिसंबर में उसे केरल के पलक्कड़ से बरामद किया गया. मोहम्मद हनीफ ने आगे कहा कि जब निर्भया सेंटर में पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग की गई तो उसने आपबीती सुनाई. बच्ची ने बताया कि कैसे पिछले 4 साल के दौरान 38 लोगों ने उसका रेप किया और प्रताड़ित किया.

बता दें कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. केरल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप समेत गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...