- Advertisement -

- Advertisement -

गाजीपुर : नगसर पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : सत्या उपाध्याय

 

प्रदेश आजतक : गाजीपुर नगसर थाना अंतर्गत पिछली 27 जुलाई को नूरपुर गांव में सेना के पूर्व हवलदार और उनके परिजनों संग पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील राम के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित पूर्व सैनिक के. के. पांडे और अशोक पांडे के घर पहुंचा. वहां पहुंचकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिजनों से मिला, पीड़ित परिजनों ने उनसे अपना पूरा दुखडा रो-रोकर बताया.

अमन प्रॉपर्टीज

घर की औरतों और मर्दों ने बताया कि अपराधी को खोजने की लिए नगसर पुलिस उनके घर में घुसी, और परिवार वालों को पीटते हुए थाने ले गई. उस दिन मां की तेरही का कार्यक्रम चल रहा था, बावजूद इसके पुलिस वालों ने एक न सुनी और मार मार कर बुरा हाल कर दिया. इस अवसर पर पहुंचे कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनील राम ने योगी सरकार को कटघरे में घेरते हुए कहा कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाय आम जनता को पुलिस द्वारा पीड़ित किया जा रहा है.

अतुल राय सांसद घोषी

जिसकी हम सब कठोर निंदा करते हैं. और साथ ही में नूरपुर कांड में सन लिप्त एस ओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज हो. इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सुनील राम जी के साथ श्री चंद्रिका सिंह ,लाल साहब यादव, अजय कुमार श्रीवास्तव ,बालेश्वर सिंह , अहमद शमशाद, हरिओम यादव, विद्याधर पांडे ,एहसान खान ,जावेद भाई, खुर्शीद भाई ,नासिर हुसैन, मनोज कुशवाहा, सैयद फैजान, युसूफ खान, आजाद ,आदि लोग थे.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...