- Advertisement -

- Advertisement -

नायाब तहसीलदार के पत्नी का बलात्कार, ड्राइवर है आरोपी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

डेस्क

 

 

प्रदेश आजतक : रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के कटनी जिले में पदस्थ एक नायब तहसीलदार की पत्नी के साथ रेप का मामला सामने आया है.इस कृत्य को नायब तहसीलदार के ड्राइवर कर्मचारी ने ही अंजाम दिया है. नायब तहसीलदार और उनकी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीएसपी व अजाक थाने के प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा के मुताबिक नायब तहसीललदार की पत्नी से शासकीय निवास पर दुराचार का मामला सामने आया है. तहसीललदार और उनकी पत्नी की शिकायत पर FIR दर्ज करके आरोपी ड्राइवर बब्लू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

4 साल से ब्लैकमेल कर रहा था

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ड्राइवर उसे 4 साल से ब्लैकमेल कर रहा था. हाल ही में उसकी हरकतें बढ़ गई थी. लिहाजा पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. ड्राइवर सिवनी जिले का रहने वाला है. वो नायब तहसीलदार का कर्मचारी ड्राइवर है. उसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया. मामले की जांच डीएसपी अजाक राजेंद्र प्रसाद मिश्रा कर रहे है.

वहीं, नायब तहसीलदार की पत्नी के साथ दुराचार को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि नायब तहसीलदार की पत्नी से बलात्कार की वजह से मध्य प्रदेश शर्मशार हुआ है. राज्य में “शवराज” चरम पर है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...