- Advertisement -

- Advertisement -

बेजुबान बंदर को फांसी पर लटकाया, आरोपी को तलाशने में जुटी पुलिस

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

डेस्क

 

प्रदेश आजतक : तेलंगाना के खम्मम जिले के अम्मापालेम गांव में एक शख्स ने बंदर को पकड़कर उसे क्रूर तरीके से फांसी लगा दी. इसके बाद एक साथ कई बंदर वहां पर पहुंच गए. कुछ लोगों ने कहा कि दूसरे बंदर को भी फांसी लगा दो तो वो नहीं आएंगे. इस पर उसने दूसरे बंदर को भी क्रूर तरीके से फांसी पर लटका दिया.

इसके बाद उस शख्स ने कुत्तों से बंदरों को परेशान करवाया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि मानवता के खत्म होने का यह एक और उदाहरण है. वहीं, वन विभाग के अधिकारी ने कहा कि हमने इस मामले में तीन लोगों की पहचान की है. उनसे पूछताछ कर रहे हैं, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे कड़ी सजा दी जाएगी.

दूसरी तरफ, यूपी के बस्ती जिले में रविवार को मालवीय रोड पर बंदरों के एक साथ सात शव मिले. इसे देखकर लोग सकते में आ गए.सफाईकर्मी की सूचना पर सबसे पहले क्षेत्रीय सभासद पहुंचे. इसके बाद रौता प्रभारी कन्हैया पांडेय और वन विभाग की टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया.

वन विभाग ने बंदरों के शवों को कब्जे में ले लिया है. विभाग ने बताया कि जांच के बाद साफ होगा कि इनकी मौत कैसे हुई.
इस बीच कुछ लोगों का कहना है कि बिजली की चपेट में आने से इन बंदरों की मौत हुई. हालांकि, अभी तक इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...