- Advertisement -

- Advertisement -

मध्यप्रदेश : 6 साल की बच्‍ची से रेप, हाथ-पैर बांधकर फोड़ दी दोनों आंखें

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजीत कुमार पाण्डेय

 

प्रदेश आजतक : भोपाल मध्‍य प्रदेश के दमोह जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां 6 साल की मासूम बच्‍ची को उसके घर से अपहरण कर लिया गया और फिर उसके साथ दरिंदगी की गई. बच्‍ची से रेप के बाद हैवान ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दी.पुलिस के अनुसार, हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया.

बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, छह साल की यह बच्‍ची बुधवार शाम को अपने घर के पास दोस्‍तों के साथ खेल रही थी तभी किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने उसे उठा लिया. इसके बाद से वो लापता थी और आज सुबह उसका पता लगा.

शाम 5 बजे गायब हो गई थी, रात 12 बजे तक खोजते रहे

बच्ची के परिजनों का कहना है कि बुधवार शाम 5 बजे से घर से खेलते हुए वह गायब हो गई थी. उसे रात 12 बजे तक पूरे गांव में खोजा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी. गुरुवार सुबह उनके मकान से 50 मीटर दूर एक जर्जर मकान के अंदर उसे किसी बच्चे ने देखा.उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. उसकी आंख से खून निकल रहा था, जिसकी सूचना परिजनों को दी गई. बच्ची को हिलाया तो वह मां को पुकारने लगी.

सीएम शिवराज ने गिरफ्तारी के दिए निर्देश

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सीएम शिवराज ने अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मासूम के इलाज में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर उठाए सवाल

दमोह के जबेरा में मासूम की आंख फोड़ कर बलात्कार किया और बाद में हत्या की कोशिश की. लॉकडाउन में जहां लोग जरूरी सामान के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे वहां अपराधियों का खुलेआम घूमना सवाल खड़े करता है. कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर लॉक डाउन में दुष्कर्म, हत्या चाकूबाजी जैसी घटनाओं को रोक पाने में विफल बताया है. 1 महीने पूरे करने वाली सरकार के कामकाज को लेकर कमलनाथ ने सवाल उठाए हैं और इस बात का आरोप लगाया है कि प्रदेश में मासूम अब सुरक्षित नहीं है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...