- Advertisement -

- Advertisement -

बलिया : रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के बाद थाने लौटे चौकी इंचार्ज को देख भागे पुलिसकर्मी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : नीलेश राय

 

प्रदेश आजतक : बलिया चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने दुनिया भर को हिला कर रख दिया है. ऐसे में कोरोना की दहशत किस कदर लोगों में है इसका जीता-जागता उदाहरण यूपी के बलिया ज़िले से सामने आया है. यहां अपने रिश्तेदार की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिये छुट्टी पर गए चौकी इंचार्ज जब ड्यूटी पर वापस लौटे तो उनके सहकर्मी चौकी छोड़कर भाग गए.स्टाफ को लगा कि उनके रिश्तेदार की मौत कोरोना के चलते हुई है और चौकी इंचार्ज उनके यहां से लौटे हैं, इसलिये उनमें भी यह संक्रमण फैल गया होगा.

बालाजी स्कूल

पुलिसकर्मी कोरोना का संदिग्ध मानकर चौकी से फरार बता दें कि पूरा मामला बलिया ज़िले के गडवार थानाक्षेत्र की ताखा चौकी का हैं. यहां के इंचार्ज रामगोपाल त्यागी अपने एक रिश्तेदार के मरने के बाद छुट्टी लेकर आजमगढ़ चले गए थे. शनिवार को जब वह चौकी पर वापस लौटे तो पुलिसकर्मियों में अफवाह उड़ गयी कि उनके संबंधी की मौत कोरोना के चलते हुई है,जिसके बाद सारे पुलिसकर्मी उन्हें कोरोना का संदिग्ध मानकर चौकी से फरार हो गए.चौकी इंचार्ज के संबंधी की मौत हार्ट अटैक से हुई जिसके बाद इसकी सूचना गड़वार थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल तिवारी को हुई.

आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच किए. जिसमें यह पाया गया कि चौकी इंचार्ज के संबंधी की मौत कोरोना से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई. इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को समझा बुझाकर वापस चौकी लाया गया. वहीं यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी रही.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...