- Advertisement -

- Advertisement -

तब्लीगी जमातियों की शर्मनाक करतूत, इलाज के दौरान नंगे घूमे किये गंदे इशारे, FIR दर्ज कर अस्पताल से किया गया शिफ्ट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : देश भर में कोरोना का कहर बरपाने वाले तब्लीगी जमात के लोगों ने हैवानियत की हदें पार कर दी हैं. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इलाज के दौरान तब्लीगी जमात के लोगों ने नर्सों के साथ अश्लीलता की. गाजियाबाद के आइसोलेशन वार्ड में पैंट उतार कर नंगे घूम रहे तब्लीगी जमात के लोगों ने अश्लीलता की हदें पार कर दीं. घबरायी नर्सों ने इलाज करना बंद करना दिया. पुलिस ने देर रात तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर 6 लोगों को अस्पताल से शिफ्ट किया.

ये इंसान हैं या हैवान

दरअसल दिल्ली से सटे गाजियाबाद में तब्लीगी जमात के 13 लोगों को कोरोना वायरस के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन अस्पताल प्रबंधन से लेकर पूरा जिला प्रशासन उनकी हरकतों से त्राहिमाम कर उठा. आलम ये हुआ कि गुरूवार के दिन में गाजियाबाद के जिला एम.एम.जी. अस्पताल की नर्सों और डॉक्टरों ने काम करना बंद कर दिया. उन्होंने अपने अधिकारियों को पत्र लिखकर हैवानियत पर उतरे तब्लीगी जमात के लोगों के कारनामों की जानकारी दी.

CMO ने भेजा त्राहिमाम संदेश

अस्पताल में इलाज ठप होने के बाद सरकारी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने डीएम, एसएसपी से लेकर दूसरे आलाधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि तब्लीगी जमात के लोग आइसोलेशन वार्ड में पैंट उतार कर नंगे घूम रहे हैं. वे महिला कर्मचारियों के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं. वार्ड में भद्दे और अश्लील गाने सुन रहे हैं. अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों से तब्लीगी जमात के लोग बीड़ी-सिगरेट मांग रहे हैं. मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पत्र में लिखा कि ऐसी हालत में अस्पताल में इलाज कर पाना संभव नहीं रह गया है.

देर रात दर्ज हुई FIR

तब्लीगी जमात के लोगों की हैवानी हरकतों से सकते में आये गाजियाबाद जिला प्रशासन ने तत्काल एक्शन लिया. गाजियाबाद के डीएम मे मांमले की जांच के आदेश दिये. इसके बाद गाजियाबाद की कोतवाली घंटाघर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने अपनी जांच में तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ लगे आरोपों को सही पाया.

देर रात गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी दी कि एम.एम.जी जिला अस्पताल में भर्ती तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है. कोतवाली घटांघर पुलिस को इस मामले के सही जांच का निर्देश दिया गया है. पुलिस की जांच शुरू हो गयी है.

तब्लीगी जमात के लोगों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया
जिला प्रशासन ने देर रात एम.एम.जी सरकारी अस्पताल में भर्ती तब्लीगी जमात के 6 लोगों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया. नर्सों के साथ बदसलूकी के आरोपी लोगों को राज कुमार गोयल इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बनाये गये क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया.
हम आपको बता दें कि तब्लीगी जमात के लोगों ने पूरे देश को खतरे में डाल दिया है. देश में कोरोना के 21 फीसदी मामले सिर्फ तब्लीगी जमात के लोगों ने फैलाये हैं.

इसके अलावा वे लगातार डॉक्टरों और नर्सों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में जमातियों को संरक्षण देने वालों ने मेडिकल स्टाफ पर हमला कर दिया था. इलाज करने गये डॉक्टरों और नर्सों पर जमकर पत्थरबाजी की गयी. दिल्ली में क्वारंटाइन में रखे गए जमात के लोगों पर डॉक्टरों पर थूकने की बात सामने आई थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...