- Advertisement -

- Advertisement -

लखनऊ : आंधी-तूफान से हुए नुकसान पर सरकार तत्काल करे कार्रवाई – मायावती

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट  : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश और केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है.मायावती ने कहा कि आंधी-तूफान से जान-माल की हानि हुई है. ऐसे में सरकार खानापूर्ति करने के बजाए तत्काल सार्थक कार्रवाई करे तो बेहतर होगा. बता दें कि मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अनेक जिलों में कलरात एक बार फिर भीषण आंधी-तूफान, बारिश, ओलावृष्टि व पेड़ गिरने आदि से भारी जान-माल के हानि की हानि हुई है. यूपी व केन्द्र सरकार खासकर किसानों व आमजनता को समुचित राहत पहुंचाने के लिए कागजी खानापूर्ति करने के बजाए तत्काल सार्थक कार्रवाई करे तो बेहतर होगा.

गौरतलब है कि लगातार हो रही बेमौसम बरसात ने किसानों की फसलों को बर्बाद कर दी है, इस बेमौसम बरसात ने किसान परेशान है. प्रदेश के अनेक जिलों में कलरात एकबार फिर भीषण आंधी-तुफान, बारिश, ओलावृष्टि व पेड़ गिरने आदि से भारी जान-माल का काफी नुकसान हुआ है. मायावती ने कहा कि  यूपी व केन्द्र सरकार खासकर किसानों व आमजनता को समुचित राहत पहुंचाने का काम करें.

वहींCM योगी ने शुक्रवार को बैठक के दौरान राज्य के विभिन्न जनपदों में बेमौसम बारिश, ओलावृष्टि और आकाशीय बिजली से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए थे.मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देशित किया था कि प्रभावित व्यक्तियों को 24 घंटे के भीतर सहायता राशि उपलब्ध करा दी जाए.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...