- Advertisement -

- Advertisement -

प्रयागराज : दो बस स्टेशनों का होगा पीपीपी प्रोग्राम के तहत आधुनिकीकरण

आधुनिकीकरण होने से बस यात्रियों को होगी सुविधाL

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : मुलायम सिंह बिसेन

 

प्रदेश आजतक : कैबिनेट मंत्री के मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम,निवेश व निर्यात, खादी एवं ग्रामोद्योग, रेशम, हथकरघा,वस्त्र उद्योग एवं एनआरआई विभाग मा0 सिद्धार्थ नाथ सिंह के अथक प्रयास से प्रयागराज में दो बस स्टेशनों का आधुनिकीकरण कर विकसित करने का फैसला हुआ है. प्रयागराज में आधुनिक बस स्टेशन स्वीकृत होने से स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को गतिमान करेगा.

आज यूपी कैबिनेट की बैठक में उत्तर प्रदेश में स्थित 23 बस स्टेशनों को पीपीपी मॉडल पर विकसित करने का प्रस्ताव पास हुआ।इस सूची में प्रयागराज के दो बस स्टेशन हैं जिन्हें मॉडर्न तौर पर विकसित किया जाएगा. बस स्टेशन को आधुनिकीकरण कर हर आधुनिक सुविधाओं से युक्त विकसित किया जाएगा.जिससे यात्रियों को कोई कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा,आधुनिक सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.

प्रयाग की पावन धरती पर आने वाले पर्यटक लाभ उठा सकेंगे. पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर प्रयागराज के 2 समेत अन्य कई शहरों के बस स्टेशनों का आधुनिकरण किये जाने हेतु कैबिनेट में प्रस्ताव पास हुआ है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...