- Advertisement -

- Advertisement -

प्रयागराज़ : पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रही युवती से चाकू के बल पर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : मुलायम सिंह बिसेन

 

प्रदेश आजतक : घूरपुर के सारंगापुर स्थित रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंची पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से चाकू की नोक पर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किसी तरह वहां से निकलकर पीड़िता ने घूरपुर थाने पहुंचकर शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी समेत दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है. रात में ही मुख्य आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया, लेकिन पुलिस इससे इंकार करती रही.नैनी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुकी है, जो वर्तमान में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है.

उसका आरोप है कि पूर्व में वह कई बार घर लौटते वक्त घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में नाश्ता करने जा चुकी है. रविवार को भी वह शाम चार बजे रेस्टोरेंट में पहुंची. इस दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसे मिला,जिसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बताया. इस दौरान वह उसे झांसा देकर रेस्टोरेंट के पीछे ले गया और फिर वहां चाकू निकाल लिया.साथ ही हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ ही गाली गलौज भी की. वहीं दुष्कर्म के बाद आरोपी के साथ ही वहां आए एक अज्ञात व्यक्ति ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने रोहन को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, गालीगलौज व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को हिरासत में भी ले लिया, जिसके बाद उससे देर रात तक पूछताछ होती रही. वहीं धूरपुर एसओ वृंदावन राय यही कहते रहे कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
Open

Close