- Advertisement -

- Advertisement -

बिजनौर : कोर्ट में सीजेएम के सामने ही गोली मारकर हत्यारोपी की हत्या

सीजेएम ने भागकर बचायी अपनी जान

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजीत कुमार पाण्डेय

 

प्रदेश आजतक : उत्तर प्रदेश में आजकल फिल्मी अंदाज में हत्याओं का दौर चल पड़ा है. जेल में बंद अपराधी की हत्या का मामला शांत हुआ ही था लोग भुलाने भी लगे थे कि आज बिजनौर में बदमाशों ने कोर्ट में सीजेएम के सामने ही गोली मार कर हत्‍या आरोपी की हत्‍या कर दी. इस घटना में सिपाही सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सीजेएम ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई.बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है.हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद चारो बदमाशो ने उसी कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बसपा नेता एहसान अंसारी व उनके भतीजे की हत्‍या के आरोपी शहनवाज व अन्‍य आरोपियों की कोर्ट में पेशी थी.पेशी के दौरान अदालत में कार्रवाई चल ही रही थी तभी चार बदमाश आधुनिक असलहा लिये कोर्ट में प्रवेश कर गये कोर्ट का दरवाजा बंद करके हत्‍या आरोपी शहनवाज के ऊपर लक्ष्‍य करके अंधाधुन गोलियां बरसाने लगे इस गोलीबारी में शहनवाज की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गयी, जबकि आरोपी जब्‍बार और यूपी पुलिस का सिपाही मनीष गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

अंधाधुंध गोलीबारी से भयभीत सीजेएम ने किसी तरह से अपनी जान बचाई. हत्‍या को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया जबकि पुलिस महानिदेश ओपी सिंह का दावा है कि पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशो को पकड़ लिया है.पुलिस अधीक्षक बिजनौर ने बताया कि बदमाशों में मृतक बसपा नेता एहसान अंसारी का पुत्र व उसके तीन दोस्‍त थे.सबसे बड़ा सवाल सुरक्षा में चुक कहाँ से हुई, इस मामले की जांच कराई जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...