- Advertisement -

- Advertisement -

कानपुर गंगा घाट पर फिसलकर गिरे पीएम मोदी, नही आई किसी तरह की चोट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गंगा बैराज की सीढियां चढते वक्त अचानक फिसल गए. प्रधानमंत्री राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक के सिलसिले में यहां पहुंचे थे. गंगा बैराज की सीढ़ियों पर वह अचानक फिसलकर गिर गए. मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों ने उन्हें तुरंत संभाला. मौके पर अफरातफरी मच गई, हालांकि प्रधानमंत्री को किसी तरह की चोट नहीं लगने की खबर है.

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कैसे पीएम गंगा बैराज की सीढ़ियों पर लड़खड़ाए और संतुलन संभाल न सके. दरअसल वह कानपुर गंगा घाट पर नंगे पैर ही गए थे शायद इस कारण ही ये लड़खड़ाकर गिए गए थे. इससे पहले प्रधानमंत्री  विशेष विमान से शनिवार सुबह कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर उतरे, जहां उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों तथा केंद्रीय मंत्रियों ने उनका स्वागत किया.

प्रधानमंत्री चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय (सीएसएयू) पहुंचे. इसके बाद उन्होंने नमामि गंगे मिशन के तहत लगी प्रदर्शनी का अवलोकन किया. प्रधानमंत्री की मौजूदगी में राष्ट्रीय गंगा परिषद् की बैठक दोपहर बाद खत्म हुई. बैठक में पांच राज्यों यूपी, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में गंगा की स्थिति को लेकर मंथन किया गया. प्रधानमंत्री ने इन प्रदेशों में गंगा को निर्मल और अविरल बनाने के लिए अभी तक जो भी कार्य हुए हैं, उनकी समीक्षा की.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...