- Advertisement -

- Advertisement -

पीएम मोदी के कार्यक्रम के तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी ने ली सेल्फी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 14 दिसम्बर प्रस्तावित तैयारियों का जायजा लिया. योगी, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिये सुबह चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में बने हेलीपैड पर उतरे. जहां से अधिकारियों के साथ अटल घाट के लिए रवाना हुए. यहां मौके को यादगार बनाने के लिए तट पर सेल्फी भी ली. सीएम की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल है.

उन्होंने सीसामऊ नाले का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद कृषि विश्वविद्यालय पहुंचकर उन्होंने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री के साथ जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण, महापौर प्रमिला पांडे और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार थी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा (एनएमसीजी) के तहत किये जा रहे कार्यों को देखने के लिए 14 दिसंबर को कानपुर का दौरा प्रस्तावित है. यहां पर प्रधानमंत्री गंगा की स्थिति देखेंगे और स्वच्छता पर मंथन करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को स्टीमर पर बैठकर गंगा नदी का निरीक्षण किया.

यहां अटल घाट का निरीक्षण करने के बाद वह गंगाबैराज गये थे. उन्होंने गंगाबैराज से मोटर वोट पर बैठकर सीसामऊ नाले तक पूरी स्थिति का जायजा लिया था. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...