- Advertisement -

- Advertisement -

कानपुर : युवतियों के शिकायत पर मनचले को महिला कॉन्स्टेबल ने जमकर धुना, ले गई थाने

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट  :  संतोषः कुमार

 

प्रदेश आजतक : बलात्कर और छेड़छाड़ जैसे अपराधों से देशभर के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. जिसके अंतर्गत यूपी पुलिस अपने फुल एक्शन मूड में दिख रही है.जिसका जीता-जागता उदाहरण कानपुर में देखने को मिला है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला कांस्टेबल एक मनचले की पिटाई कर रही हैं.

बता दें कि महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर विवादों में घिरी उत्तरप्रदेश पुलिस अब अपने फुल एक्शन के मूड में है.इसकी एक बानगी कानपुर में देखने को मिली जहां स्कूली छात्राओं पर छींटाकशी करने पर एंटी रोमियो दल की महिला कांस्टेबल ने एक मनचले को पकड़कर बीच सड़क जूतों से उसकी पिटाई कर दी. वहीं वहां से गुजर रहे राहगीर केवल मूकदर्शक बनकर रह गए. लेकिन जब उनको पूरी बात पता चली तो उन्होंने महिला कांस्टेबल की तहेदिल से तारीफ की.

जिसके बाद महिला कांस्टेबल की बहादुरी पर अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्र की एंटी रोमियो दल को कुछ छात्राओं ने बताया कि एक शोहदा उनके साथ रोज छेड़छाड़ कर रहा है. जब उसको पकड़ने की कोशिश की गयी तो उसने भागने का प्रयाश किया, जिसपर महिला कांस्टेबल चंचल चौरसिया ने उसको बलपूर्वक पकड़ लिया तथा आईपीसी की धारा 294 के अंतर्गत उसपर कार्यवाही की गई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...