- Advertisement -

- Advertisement -

रांची स्थीत CRPF कैंप में कंपनी कमांडर और सिपाही के बीच चली गोली, दो की मौत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : आशीष देव उपाध्याय

 

प्रदेश आजतक : झारखंड़ के राजधानी रांची से एक बड़ी अनहोनी खबर आरही है जहां सीआरपीएफ के कैंप में गोलीबारी की वारदात हुई इस गोलीबारी को कंपनी में तैनात सिपाही और कमांडर के बीच उपजे विवाद को माना जारहा है.

जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ कैम्प में हुई गोलीबारी में कंपनी के कमांडर समेत 2 लोगों की मौत हो गई है. कंपनी कमांडर सहित दो जवानों की मौत के बाद कैंप में अफरातफरी की स्थिति है. मिली जानकारी के अनुसार घटना खेलगांव स्थित कैम्प में हुई है.

आपको बता दें कि सीआरपीएफ के कंपनी कमांडर और सीआरपीएफ जवान के बीच कहासुनी के बाद सिपाही ने कंपनी कमांडर को गोली मार दी. इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली. गोली, लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा खेलगांव परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. घटना की जानकारी मिलने पर खेल गांव थाने की पुलिस सदर डीएसपी दीपक पांडे सहित कई अधिकारी पहुंचे हैं। सीआरपीएफ के वरीय अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

जानकारी के अनुसार, एक जवान कंपनी कमांडर था, जिसका नाम मेला राम कुर्रे बताया जा रहा है. दूसरे जवान का नाम विक्रम राजवाड़े है. विक्रम सिपाही था. मृतकों में दोनों छतीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी के जवान थे. बताया गया है कि छत्तीसगढ़ से फोर्स की कंपनी झारखंड इलेक्शन ड्यूटी में आई थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
Open

Close