- Advertisement -

- Advertisement -

कानपुर : नाबालिग को अगवा कर क्लिनिक में किया सामूहिक दुष्कर्म

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक : कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में कार सवार युवकों ने नाबालिग छात्रा को अगवा कर क्लीनिक में ले जाकर नशीला इंजेक्शन लगा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसका इलाज कराने लगे और खुद ही उसके परिजनों को सूचना दी. शिकायत के बावजूद साढ़ चौकी पुलिस ने मामला टरका दिया. मंगलवार को परिजन पीड़िता को लेकर एसएसपी आवास पहुंचे. एसएसपी ने बिधनू व घाटमपुर पुलिस को फटकारा. देर रात डॉक्टर और एक प्रॉपर्टी डीलर समेत तीन पर पॉक्सो व सामूहिक दुष्कर्म की धारा में एफआईआर दर्ज की. बिधनू निवासी गुजरात में प्राइवेट कर्मचारी हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी कक्षा 11 की छात्रा है.

22 नवंबर की सुबह स्कूल के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी. आरोप है कि गांव के ही प्रॉपर्टी डीलर राज सिंह ने उसे स्कूल छोड़ने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया. घाटमपुर थाना क्षेत्र में वह अपने मित्र डॉ. संजू के क्लीनिक पर छात्रा को ले गए. यहां पर इन दोनों के अलावा उनका एक और युवक मौजूद था. इस दौरान छात्रा को संजू ने नशीला इंजेक्शन लगा दिया. जिसके बाद बारी-बारी से तीनों उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों के मुताबिक इस दौरान छात्रा की हालत बिगड़ गई. इस पर डॉक्टर ने उसका इलाज करना शुरू कर दिया.

साथ ही राज सिंह ने उसके परिजनों को बताया कि छात्रा की तबीयत खराब हो गई थी, पास के क्लीनिक में उसको भर्ती कराया था. जब परिजन वहां पहुंचे तो आरोपियों की करतूत उजागर हुई. आरोप है कि परिजन साढ़ चौकी पहुंचे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. एसएसपी अनंत देव ने बताया कि बिधनू थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...