- Advertisement -

- Advertisement -

गाज़ियाबाद : 2 बच्चों की हत्या कर पति ने दो पत्नियों संग फ्लैट से कूदकर दी जान

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक : उत्तरप्रदेश गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी के कारण अपने दो बच्चों की हत्या के बाद पत्नी और महिला प्रबंधक (दूसरी पत्नी बताई जा रही है) के साथ मंगलवार तड़के आत्महत्या कर ली. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह इंदिरापुरम पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरापुरम स्थित कृष्णा अपरा सफायर अपाटर्मेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पहुंचने पर पुलिस को जानकारी मिली की मृतक का नाम गुलशन है और वह फ्लैट नंबर ए 806 में परिवार के साथ रहता था. इसके बाद पुलिस 806 फ्लैट में पहुंची तो दो बच्चों के शव मिले और इसी कमरे की दीवार पर पुलिस को पेन से लिखा सुसाइड नोट मिला, जिस पर अपनी मौत के लिए राकेश वर्मा नामक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया गया है. इसके अलावा पुलिस को कमरे में एक बैंक से बाउंस हुए चेक की कॉपी और पांच सौ का नोट भी दीवार पर चिपका हुआ मिला. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गुलशन ने पहले अपने दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या की और इसके बाद में पत्नी और अपनी प्रबंधक के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वहीं उनका पालतू खरगोशी भी मरा हुआ पाया गया.

पुलिस के मुताबिक राकेश वर्मा को मृतक का नजदीकी रिश्तेदार बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार गुलशन का राकेश वर्मा के साथ दो करोड़ रुपए का लेन-देन था और यह रकम नहीं मिलने के कारण वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी में थे. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान गुलशन, उसकी पत्नी परवीन, प्रबंधक संजना, बच्चों रितिक और रितिका के तौर पर हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...