- Advertisement -

- Advertisement -

आजमगढ़ : एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से आक्रोश

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : आशीष देव उपाध्याय

 

प्रदेश आजतक : आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक घर में तीन लोगों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया.घर में तीन शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर मोहल्ले की यह घटना है, जहां मरने वाले तीन लोग एक ही परिवार के सदस्‍य हैं. स्‍थानीय लोगों के अनुसार परिवार कब्‍से से थोड़ी दूर पर अकेला ही आवास पर रह रहा था.

कब्‍से से दूर होने की वजह से वारदात की जानकारी समय से नहीं हो सकी. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में रविवार की देर रात घर में सो रहे दंपती और उसके मासूम बेटे की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी. गांव के इरफान (35), पत्नी सादिया (32) बच्चों के साथ घर में सो रही थी. ग्रामीणों का कहना है कि रात में सोते समय बदमाशों ने दंपती और उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी.

वहीं रात में ही बदमाशों के हमले में दो अन्‍य बच्चे पुत्री आसरा (10) अौर पुत्र अयान (4) घायल हो गए. स्‍थानीय लोग जब अंदर गए तो घर के अंदर के सभी सामान बिखरे हुए थे.जानकारी होते ही स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी तो मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी. स्‍थानीय लाेगों के अनुसार घटना की जानकारी सोमवार को सुबह लगभग 11 बजे उस समय हुई जब वारदात में घायल बच्चे किसी तरह से घर के बाहर निकले और चीखने चिल्‍लाने लगे.

बच्चाें को घायल देखकर आसपास के लोगों ने पूछा तो उन्होंने पूरी घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी. सूचना मिलते ही एसपी प्रो. त्रिवेणी सिहं, सीओ सदर मो. अकमल, मुबारकपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया पुलिस लूटपाट के इरादे से हत्या की संभावना जता रही है. हालांकि पुलिस फॉरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाकर वारदात की पड़ताल करने में जुट गई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...