- Advertisement -

- Advertisement -

मोहनिया : गैंगरेप कर वायरल किया वीडियो, लोगों ने फूंकी दुकानें , दो आरोपी गिरफ्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राजन कुमार

 

प्रदेश आजतक : कैमूर जिले के मोहनिया शहर में गैंगरेप का एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने के मामले में मुख्य आरोपित पल्लू उर्फ अरबाज और सोनू नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दो आरोपित कलामू और सिकंदर अब भी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना से आयी एसटीएफ और डीआईयू की टीम संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है.

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में सोमवार को मोहनिया में आक्रोश फैल गया और आक्रोशित लोगों ने आधा दर्जन वाहनों सहित कई दुकानों को फूंक दिया. गुस्साये लोग आरोपितों के घर को जलाना चाहते थे, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया. वहीं, नाबालिग लड़की की आत्महत्या की फैली अफवाह पर भी माहौल तनावपूर्ण है. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. लोग आक्रोशित होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

मालूम हो कि मोहनिया में बंद कार में एक लड़की के साथ कुछ लड़कों ने गैंगरेप कर वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया. इसके बाद रविवार को पीड़िता भभुआ स्थित महिला थाने पहुंची और मोहनिया के चार लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

पीड़िता ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि मोहनिया के पल्लु उर्फ अरबाज ने कोचिंग में पढ़ने आने-जाने दौरान शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया. पिछले पांच महीने से वह उसका यौन शोषण कर रहा था. पांच दिन पहले उक्त छात्रा को कलामु नामक एक युवक द्वारा मोहनिया में मुंडेश्वरी गेट क पास बुलाया गया. मुंडेश्वरी गेट के पास जब वह पहुंची, तो कलामु और सोनू एक कार लेकर वहां मौजूद थे.

कलामु ने हाथ पकड़ कर कार में खींच लिया और आसपास मौजूद पल्लु तथा सिकंदर कार में आकर बैठ गये और कार के गेट और शीशा को लॉक कर दिया. जब वह चिल्लाने लगी, तो उसके मुंह पर पट्टी बांध दी और धमकी देने लगे कि हो-हल्ला किया, तो हत्या कर फेंक देंगे. फिर वे उसे रतवार नदी के पास ले गये और कार में मौजूद चार लोगों पल्लु, सिकंदर, कलामु और कार ड्राइवर सोनू ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पल्लु ने उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में वायरल कर दिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...