- Advertisement -

- Advertisement -

बिहार : चंद दिनों पहले खुश दिख रहे इस बीडीओ ने छत से कूदकर दे दी जान

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अभिषेक कुमार

 

प्रदेश आजतक : गया जिले के कोंच प्रखंड में पदस्थापित मुंगेर जिला निवासी प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन द्वारा बुधवार को अपने आवास की छत से कूद कर आत्महत्या कर लिये जाने की सूचना है. घटना की सूचना मिलने पर कोंच प्रखंड कार्यालय में सन्नाटा पसर गया. कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. जानकारी के मुताबिक, गया जिले के कोंच प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन बुधवार को आशा सिंह मोड़ के पास स्थित किराये के मकान की छत से कूद गये. उन्हें बेहोशी की हालत में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी सत्‍येंद्र कुमार गुप्‍ता समेत कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर कोंच प्रखंड कार्यालय में सन्नाटा पसर गया. सभी कर्मी और जनप्रतिनिधि समेत आम जनता स्तब्ध है. प्रखंड कार्यालय के कर्मी अपने अधिकारी के अंतिम दर्शन के लिए कार्यालय छोड़ कर निकल पड़े. कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं.

बताया जाता है कि राजीव रंजन मधुर स्वभाव के थे. दीपावली के एक दिन पूर्व ही पत्नी के साथ प्रखंड के महादलित गांव में मिठाई-पटाखा का वितरण भी किया था. उससमय की तस्वीर देखने से पता चलता है कि वह खुश थे. वहीं, यह भी चर्चा है कि वह विगत एक माह से तनाव में चल रहे थे. जिले की बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे. राजधानी पटना में हुई बैठक में भी वह शामिल नहीं हुए थे.

बताया जाता है कि कोच बीडीओ राजीव रंजन पासवान मुंगेर जिले के धरहरा गांव के रहनेवाले थे. 2014 बैच के बीडीओ राजीव रंजन की शादी इलाहाबाद बैंक की हेड क्वार्टर शाखा में प्रोबेशनरी ऑफिसर सोनी कुमारी के साथ हुई थी. बताया जाता है कि राजीव रंजन को दो साल की एक पुत्री भी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...