- Advertisement -

- Advertisement -

ललितपुर : मां संग चार बच्चों का कुएं में मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक : ललितपुर जिले में एक महिला समेत 4 मासूम बच्चों के शव गांव के कुएं में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना थाना मदनपुर के उल्दनाखुर्द गांव की है. ग्रामप्रधान जगदीश यादव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से शवों को पढुआ हार में स्थित कुएं से बाहर निकालकर शिनाख्त करायी गयी.

थाना मदनपुर अन्तर्गत ग्राम उल्दनाखुर्द में एक कुएं में एक महिला सहित 4 मासूम बच्चों का शव मिलने से हडक़म्प मच गया.ग्राम प्रधान जगदीश यादव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से शवों को पढुआ हार में स्थित कुयें से बाहर निकालकर शिनाख्त करायी गयी. शवों में मृतक महिला की शिनाख्त उल्दनाखुर्द निवासी राजेश पुत्र करन कुशवाहा की पत्नी विमला देवी के रूप में की गई. वहीं बच्चों की पहचान सात वर्षिय आरुषि, चार वर्षीय पुत्र नैंस एवं दो वर्षीय जुड़वां पुत्र-पुत्री रोशन और भूरी के रुप में की गई है.

वहीं बताया गया है कि मृतका का विवाह आठ वर्ष पहले राजेश के साथ हुआ था. जिससे उसके चार बच्चे थे. ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया कि राजेश का किसी अन्य महिला से चक्कर होने के चलते पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होते रहते थे और शायद इसी के चलते विवाहिता द्वारा इतना बड़ा कदम उठाया गया हो. फिलहाल मामले की सच्चाई अंधेरे के गर्त में है जो जाँच के बाद ही उजागर हो सकेगी. वहीं मृतिका की माँ ने पैसे मांगने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में भी जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने कहा कि, करन कुशवाहा ग्राम उल्दनाखुर्द थाना मदनपुर द्वारा सूचना दी गई थी कि उनकी पुत्रवधू अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकाल लिया है. पुलिस आत्महत्या का कारण और सबसे पूछताछ करके आगे की कारवाई कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
Open

Close