- Advertisement -

- Advertisement -

प्रयागराज : पिउन ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : मुलायम सिंह बिसेन

 

प्रदेश आजतक : यूपी के प्रयागराज पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में डीआईजी के प्यून (चपड़ासी) ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली. घटना का पता तब चला जब घर का छोटा बेटा काम से घर लौटा और दरवाजा खटखटाने लगा,लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं हुई तो वह पड़ोसी की मदद से दरवाजा खुलवाया गया. जिसके बाद उसने देखा कि उसके भाई और माँ की खून से लतपत लाश जमीन पर और उसके पिता पंखे से लटके हुए हैं.

जिसके बाद से छोटे बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है. साथ ही पूरे इलाके में मातम छा गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. यहां पुलिस को मौके पर एक हथौड़ा मिला है. पुलिस ने तीनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हर ऐंगल से कर रहे जांच, जल्द होगा खुलासा -एसएसपी

लगभग 20 सालों से डीआईजी कार्यालय में तैनात पियून गोविंद नारायण ने अपने बेटे सोनू और पत्नी चंद्रा को मौत के घाट उतार खुद फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी. पुलिस की जांच में पता चला है कि बड़े लड़के की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिससे गोविंद परेशान रहता था. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में हत्या कर फांसी लगा कर जान देने की बात सामने आई है। पुलिस अब हर एंगिल से तीनों के मौत की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...