सारण : चाचा ने साथी संग मिल शौच को गई नाबालिग भतीजी संग की हैवानियत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजित यादव

 

प्रदेश आजतक : बिहार में सारण के दरियापुर में स्थानीय थाना क्षेत्र के सैदपुर महम्मदपुर में रिश्ते को तार-तार करते हुए शौच करने गयी भतीजी के साथ रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने हाथ पैर बांध कर उसके साथ मुंह काला किया. घटना बुधवार की देर शाम की है.

जानकारी के अनुसार नाबालिग युवती बुधवार की शाम में शौच करने घर के बगल स्थित खेत में गयी थी. अंधेरे का लाभ उठा पड़ोस के चाचा संतोष कुमार ने अपने एक साथी के साथ उसे पकड़ लिया और खेत में स्थित एक पलानी में ले जाकर उसके साथ मुंह काला किया. इस दौरान लड़की बेहोश हो गयी. दो घंटे बाद जब उसे होश आया तो धमका कर उसे छोड़ दिया.

युवती जब घर लौटी तो अपनी मां को सारी बात बतायी. इसके बाद परिजन गुरुवार को उसे थाने पर लेकर आये. जहां युवती ने बताया कि उसके चाचा के साथ जो युवक था वह अपना मुंह गमछा से बांधे हुए था. जिस कारण उसे वह पहचान नहीं पायी. उसने बताया कि दोनों ने विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की और धमकी भी दी. बेहोश हो गयी थी. इसलिए मुंह बांधे युवक ने बलात्कार किया कि नहीं यह वह नहीं देख पायी. युवती के बयान पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है.

युवती को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिये छपरा भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि एक आरोपित नामजद है, दूसरे को युवती नहीं पहचान पायी है. इसलिए एक अज्ञात पर तथा एक नामजद पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...