बक्सर : साथी अधिवक्ता की हत्या के विरोध में सड़क जाम

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अभिषेक मिश्रा

 

प्रदेश आजतक : अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या के पश्चात अपराधियों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने न्यायालय के गेट के समीप सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सुबह 11:00 बजे से चल रहा सड़क जाम  12:48 तक चला. हालांकि, अधिवक्ता  आने-जाने वालों को विशेष परेशान नहीं कर रहे थे. सड़क जाम कर रहे अधिवक्ताओं का कहना है कि, सुरक्षा में चूक के अधिवक्ता की हत्या का कारण बनी. अधिवक्ताओं ने कहा कि, प्रशासन उनकी सुरक्षा का प्रबंध करें तथा साथ ही साथ अधिवक्ता के परिवार को मुआवजा प्रदान करें.

Add

बता दें कि, जगदीशपुर पंचायत के सरपंच तथा अधिवक्ता चितरंजन सिंह की बुधवार की शाम उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह अपने न्यायालय के पिछले गेट से निकलकर अपने घर जा रहे थे. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे एसपी ने अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय को आश्वासन देते हुए कहा था कि गुरुवार की सुबह तक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर जाम की सूचना मिलते ही मौके पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार पहुंच गए हालांकि, समाचार लिखे जाने तक अधिवक्ता सड़क पर से नहीं हटे हैं.

Ad

मौके पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय, महासचिव गणेश ठाकुर, वरीय अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा, शशिकांत उपाध्याय, विनोद मिश्रा,मथुरा चौबे, दयासागर पांडेय, उमेश सिंह,रामनारायण, राजीव राय समेत कई अन्य अधिवक्ता मौजूद थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...