- Advertisement -

वैशाली में कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक :महनार-मोहिउद्दीननगर मुख्य मार्ग पर हसनपुर पंचा चौक के समीप शनिवार की देर रात  कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना का कारण पूर्व की रंजिश बताया जा रहा है. मृत मंजय राय (30) मूलत: समस्तीपुर जिले के हरदासपुर गांव का रहनेवाला था.

वह पिछले 10 साल से महनार थाने के पीछे स्थित लाहौरी चक मोहल्ले में अपने छह भाइयों के साथ सपरिवार रहते थे. सभी भाई कपड़ा के व्यवसाय से जुड़े हैं. छह भाइयों ने पत्थर घाट पर कपड़े की अलग-अलग दुकानें खोल रखी हैं. जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर शाम अपनी-अपनी दुकान बंद कर दो बाइकों से सभी महनार लौट रहे थे. एक बाइक शिवचंद्र राय चला रहा था. उस बाइक पर ही बीच में मंजय और पीछे अंजय बैठा हुआ था.

तीन अन्य भाई दूसरी बाइक पर कुछ दूरी पर थे. इसी दौरान मंजय की मोबाइल बजने पर उसने बाइक चला रहे भाई को बाइक रोकने के लिए कहा.शिवचंद्र अभी बाइक को रोका ही था कि अचानक वहां दो बाइकों पर सवार पांच अपराधी पहुंच गये और मंजय को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही महनार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस सूत्रों के अनुसार पूर्व की दुश्मनी को लेकर एक व्यक्ति ने हाल ही में हत्या करने की घमकी दी था.

परिजन के बयान पर प्राथमिक दर्ज की गयी है. परिजनों ने बताया कि मृत व्यवसायी को तीन बेटी और एक बेटा है.घटना की जानकारी मिलते ही पत्नी महली देवी चीत्कार मार कर रोने लगी. वह रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...