- Advertisement -

चंदौली: अनियंत्रित दुग्ध वाहन व ट्रक की टक्कर में दो की मौत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : प्रदीप शर्मा

 

प्रदेश आजतक : चंदौली अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघी ताली के पास नेशनल हाईवे पर सोमवार की सुबह एक अनियंत्रित दुग्ध वाहन व ट्रक की टक्कर में दो की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही घायल को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल रामनगर पहुंचाया. वाराणसी निवासी अरुण राय की डेयरी शहर में है. इसके लिए अलीनगर थाना क्षेत्र के आलू मिल परिसर में  चंदौली जिले के विभिन्न क्षेत्रों से दूध इकट्ठा करके टैंकर से वाराणसी भेजा जाता है.

सैयदराजा थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी आबिद अंसारी (22)  डेयरी के दुग्ध वाहन को लेकर आलू मिल जा रहा था. सिंघीताली गांव के पास सुबह साढ़े छह बजे वह पहुंचा ही था कि दूध वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पारकर सड़क के दूसरी लेन में चला गया. इससे चंदौली की ओर से जा रहे ट्रक में दुग्ध वाहन की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें आबिद अंसारी व खलासी बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी आशीष कुमार (25) की मौत हो गई.

वही दूधिया मथुरा जिले के बलदेवा थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी राकेश कुमार (45) गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही दूधिया राकेश कुमार को रामनगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया.इस बाबत अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि मृतकों व घायल के परिजनों को सूचना दे दी गई है. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि घायल रामनगर राजकीय अस्पताल में भर्ती है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...