- Advertisement -

गाजीपुर : सत्यदेव ग्रुप चेयरमैन डॉ सानंद सिंह ने ली गरीब बच्चों निःशुल्क़ शिक्षा दिलाने की शपथ

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : सत्या उपाध्याय

 

प्रदेश आजतक : गाजीपुर विदेश में आयोजित सेमिनार में भाग लेने के बाद वापस आने पर सत्‍यदेव ग्रुप ऑफ कालेजेज के चेयरमैन डा. सानंद सिंह ने भारत के धरती पर यह शपथ लिया कि गाजीपुर का कोई निर्धन, गरीब छात्र-छात्राएं शिक्षा से वंचित नही होगी. इस संदर्भ में उन्‍होने पूर्वांचल न्‍यूज डॉट काम को बताया कि पहली विदेश यात्रा में ही मैं इस तथ्‍य को जान गया हूं कि विदेशी कयों हमसे आगे है. उन्‍होने कहा कि विकाशील व विकसित देशो में हर बच्‍चे को शिक्षा हासिल करने का अधिकार है, चाहे व गरीब हो या अमीर.

शिक्षा के बदौलत यूरोपियन देश आज बुलंदी पर है. उन्‍होने बताया कि बैंकाक के सेमिनार में मैने मन ही मन यह संकल्‍प लिया कि जिले का कोई भी गरीब छात्र शिक्षा से वंचित नही रहेंगा चाहे उसके पास पैसा हो या न हो. उन्‍होने कहा कि हमारे ग्रुप में जितने कालेज है उनमे कोई भी छात्र-छात्राएं शिक्षा ग्रहण करना चाहता है तो शासन द्वारा दी गयी सहायता के बाद उसे एक रूपये भी अधिक नही देना पड़ेगा.

अगर शासन से सहायता नही मिलेगा तो भी उस बच्‍चे को शिक्षा प्रदान किया जायेगा. बैंकाक से वापस लौटने पर डा. सानंद सिंह को बधाई देने का सिलसिला जारी है, जनपद के बुद्धिजीवो, पत्रकारो व जनप्रतिनिधियो ने उन्‍हे बधाई दी कि पहली बार कोई प्रवक्‍ता विदेशी सेमिनार में अपना स्‍पीच देने गया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...