- Advertisement -

- Advertisement -

गाज़ियाबाद : भारत सिटी कॉलोनी में दर्दनाक हादसा 3 मासूमों की मौत

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : टीला मोड़ पाइप लाइन के पास भारत सिटी कॉलोनी के पीछे पोखर में देर शाम नहाने गए 3 छात्रों की डूबने से मौत हो गई. सूचना पाकर एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची. इस टीम ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों छात्रों के शव बाहर निकाले. पीड़ित पक्ष द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इंकार करने पर पुलिस ने तीनों शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

घटना के बाद से कॉलोनी में माहौल गमगीन है. मूल रूप से नगीना बिजनौर निवासी इसरार अली और उनके भाई दिलशाद लोनी की अम्बेदकर कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं.उनके पड़ोस में भगवान सिंह का परिवार रहता है. इसरार का बेटा अरहम (11), दिलशाद का बेटा अलतमस (8) और भगवान सिंह का बेटा अभिषेक (9) क्रमश: कक्षा-2, 4 और 6 के छात्र थे. वीरवार की शाम करीब 5 बजे तीनों छात्र घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे. रात 8 बजे तक तीनों के घर ना लौटने पर परिजनों ने उन्हें तलाशना शुरू किया.

कोई जानकारी ना मिलने पर परिजनों ने बंथला पुलिस चौकी पहुंच कर तीनों के लापता होने की सूचना दी. देर रात पुलिस और परिजन बच्चों की तलाश में पोखर के पास पहुंचे। जहां बच्चों की चप्पल और कपड़े पड़े थे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों को तलाशना शुरू किया. शुक्रवार को तड़के करीब 6 बजे तक 2 शवों को बाहर निकाला जा सका. तीसरे बच्चे का पता ना चलने पर एनडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया गया.

टीम ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद शुक्रवार को सुबह सवा 9 बजे तीसरे शव को बरामद कर लिया गया. घटना के बाद से पीड़ित परिजनों और कॉलोनी में गम का माहौल है. उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम से इंकार करने पर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. यदि परिजन तहरीर देते हैं तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...