- Advertisement -

बदले को लेकर 3 वर्षीय मासूम की हत्या, कुड़ें के ढेर पर मिला शव

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : अलीगढ़ के टप्पल इलाके में धन के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण 3 साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया. मामला 2 समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि गत 31 मई को टप्पल से लापता हुई 3 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव गत 2 जून को उसके घर के पास एक कूड़े के ढेर में दबा पाया गया.

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों का बच्ची के पिता से धन के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था. कुलहरि ने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से बलात्कार के संकेत नहीं मिले हैं. उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

उन्होंने कहा कि वारदात की गम्भीरता को देखते हुए दोनों अभियुक्त पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाए जाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई कराए जाने की भी प्रक्रिया शुरू की गई है. कुलहरि ने बताया कि मामला 2 समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पैदा हुए तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...