- Advertisement -

चौकीदार पिता की पुत्र ने आपसी विवाद में करदी हत्या

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजित कुमार यादव

 

प्रदेश आजतक : सीवान में बाप बेटे का रिश्ता शर्मसार हुआ है. बेटे ने बाप को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. घटना जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र से है जहां पर चौकीदार की हत्या हुई है. कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दिया है. आस पास के लोगों से यह जानकारी मिली कि किसी आपसी विवाद में दोनों में बहस हो गया और बेटे ने पिता की चाक़ू से हत्या कर दी.

बता दें कि घटना जीबी नगर तारवारा थाना क्षेत्र के पचपकड़िया गांव की है. चौकीदार असगर जीबी नगर तरवारा थाना में पोस्टेड थे. कलयुगी बेटे ने आपसी विवाद में अपने ही पिता को चाकू से गोद गोद कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बेटे का नाम खुर्शीद आलम है. घटना के बाद हत्यारा बेटा फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ परिजनों में मातम का माहौल है. घटना जीबी नगर तारवारा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. फिलहाल बेटे की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. पुलिस फरार बेटे की तलाश में है. आस पास के लोगों से यह जानकारी मिली कि किसी आपसी विवाद में दोनों में बहस हो गया और बेटे ने पिता की चाक़ू से हत्या कर दी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...