- Advertisement -

कैमूर : हथियार लहराने वाले पूर्व MLA के घर छापेमारी, फरार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राजन तिवारी

 

प्रदेश आजतक : कैमूर से बड़ी खबर आ रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथियार लहराने वाले पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार रामचंद्र यादव के घर पर छापेमारी हुई है. भभुआ SDM और SDPO के नेतृत्व में रामचंद्र यादव के घर पर छापेमारी हुई है. पुलिस को देखते ही आरोपी रामचंद्र यादव फरार हो गए.महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेस में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने खूनी संघर्ष की बात कही थी.

जिसके समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक रामचंद्र यादव ने आज अपने प्रेसवार्ता में हथियार लहराया. हथियार लहराते हुए यादव ने कहा कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें.बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में लोगों से हिंसक अपील कर डाली थी. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट की तैयारी चल रही है.

अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. सड़कों पर खून बहेगा. जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा हैं कि हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं तो अब एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी उसी तेवर में जवाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि डिफेंसिव होने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि लोकतंत्र कमजोर करने की किसी भी कोशिश के खिलाफ लड़ने की आवश्यकता है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...