घोसी सीट के बसपा प्रत्याशी अतुल राय फरार, क्या है माजरा आप भी जाने ?

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक : यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी अतुल राय के वकील ने अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने कोर्ट से 23 मई तक गिरफ्तारी से राहत की मांग की है. बता दें कि अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकद्दमा दर्ज है. जिसकी वजह से वह इन दिनों फरार चल रहा हैं. हालांकि इस मामले की कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा.

गौरतलब है कि बलिया निवासी युवती ने गाजीपुर निवासी अतुल राय पर गत वर्ष मार्च से नवंबर के दौरान वाराणसी के लंका क्षेत्र में यौन शोषण करने का आरोप लगाया. इस संबंध में युवती ने 1 मई 2019 को तहरीर दी थी और इसी आधार पर देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई. शिकायतकर्ता ने तहरीर में बताया है कि वह वाराणसी के एक मशहूर कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के दौरान राय के संपर्क में आयी थी. आरोप है कि राजनीति के क्षेत्र में मदद करने का प्रलोभन देकर राय ने उसे अपने जाल में फंसाया और फिर कई माह तक ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण किया.

विरोध करने पर ‘बुरा अंजाम भुगतने’ की धमकियां दी गईं.इसी वजह से वह पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पायी.गौरतलब है कि सातवें एवं अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के 13 संसदीय क्षेत्रों के साथ घोसी लोक सभा का चुनाव 19 मई को चुनाव है. राय यहां समाजवादी पार्टी (सपा) एवं बसपा के संयुक्त उम्मीदवार है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...