- Advertisement -

विधायिका अदिति सिंह पर जानलेवा हमला, गाड़ी पलटने से हुईं घायल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : राकेश कुमार

 

प्रदेश आजतक : सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जिला पंचायत अविश्वास प्रस्ताव से पहले जमकर हिंसा हुई है. वोट करने जा रहे जिला पंचायत सदस्यों पर बेखौफ दबंगों ने फायरिंग और पथराव किया है. दबंगों ने कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह पर भी जानलेवा हमला किया है. विधायक अदिति सिंह की गाड़ी काफी दूर तक दबंगों से बचते हुए आगे चलती रही और फिर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. जानकारी के अनुसार विधायिका की कार समेत उनके काफिले की तीन अन्य गाडिय़ां भी पलट गई हैं.

हादसे में अदिति सिंह घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. बता दें कि घटना रायबरेली में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास हुई. दरअसल आज जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बहस के बाद मतदान होना है. अविश्वास प्रस्ताव में डीएम ने आज चुनाव कराने का ऐलान किया था. इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रायबरेली में गैर जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है. जिला पंचायत के पूरे परिसर की बैरीकेडिंग की गई है और परिसर में जिला पंचायत सदस्यों के अलावा किसी की भी इंट्री पर रोक लगा दी गई है.

आपको बता दें कि जिले के 31 जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पेश करते हुए डीएम को प्रपत्र पर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था. वहीं इससे पहले सपाइयों ने सोमवार को डीएम व एसपी को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव से बचने के लिए एमएलसी मतदान रोके जाने की साजिश कर रहे हैं. सपाइयों ने डीएम व एसपी से मांग की कि जिला पंचायत सदस्यों को मतदान में जाने से कतई न रोका जाए. साथ ही मतदान प्रभावित न हो. इसके लिए अध्यक्ष के भाई व एमएलसी व विधायक भाई और अन्य परिवारीजनों व समर्थकों के मतदान परिसर प्रवेश पर पाबंदी लगाई जाए.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...