बक्सर : किसान नेता का वादा बेरोजगारी की समस्या से चंद दिनों में दिलाऊंगा निजात, मौका दो आप – रणजीत सिंह राणा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

प्रदेश आजतक : बक्सर लोकसभा सीट से उम्मीदवार और किसान नेता किसान नेता रणजीत सिंह राणा इस बार चुनवीं मैदान में ताल ठोक रहे हैं. वो सरकार के सामने बेरोजगारी दूर करने का बेहतरीन नुस्खा है. इस नुस्खे की मदद से युवाओं की बेरोजगारी की समस्या झट से दूर हो जाएगी.

उनका कहना है जिसतरह से इस सरकार के प्रधानमंत्री ने पूरे देश मे फोर लेन बनाया मैं उसी तर्ज पर बेरोजगारी जैसी विकारल समस्या को दूर करने के लिए फोरलेन का निर्माण करूंगा. मैने इसका अनुभव अमेरिका जैसी सुदृढ व्यवस्था से लिया है. इस व्यवस्था के तहत मै 20 वर्ष से 35 वर्ष के युवाओं को दस हजार रुपये मासिक के रूप में मिलेंगे.जिससे इस समस्या का समाधान संभव है. जनता ने अगर मुझे मुक़ा दिया तो मैं इसका समाधान चंद दिनों में कर दूंगा.

रणजीत सिंह राणा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सब सहयोग करें आपके बीच से हुं सभी जानते हैं. मैं हर स्तर पर इसे मुमकिन बनाने में जी जान लगा दूंगा. वो यही नही रुके उन्होंने और समस्याओं से निजात दिलाने का वादा किया साथ ही आगे बोलये हुए कहा कि आँगर आपसब ने मौका दिया तो मेरे पास ऐसे ऐसे प्लान है जिससे मैं पूरे देश की तस्वीर और दशा दोनों को बदलने के लिए काम करूंगा.

मजदूर वर्ग के लिए जीविका कार्ड बनेगा.प्रत्येक मजदूर को प्रतिमाह तीन हजार रुपये दिए जाएंगे.कृषि को उद्योग का दर्जा दिया जाएगा. जिससे किसान को उसकी पैदावार का निर्धारित मूल्य मिले. उसका भी एमआरपी तय हो. कर्मचारियों का वेतन आयकर मुक्त हो. यह व्यवस्था लागू होगी. तब हर वर्ग खुश होगा और देश खुशहाल होगा.

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...