सोनभद्र : भयभीत भाई ने की आत्महत्या, एसपी से कार्रवाई की गुहार, दो भाई की मौत से तीसरा भी दहशत में

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : रामाश्रय बिंद

 

प्रदेश आजतक :ओबरा सोनभद्र जुगैल थाने के जुगैल में पिपराटोला में किशोर ने छह मई को खुद के घर में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया. इसी बीच मृतक के हाथों लिखा सोसाइट पत्र भी मिला. मृतक शंभूनाथ प्रजापति के भाई राजकुमार प्रजापति ने जुगैल थानाध्यक्ष, पुलिस उपाधीक्षक ओबरा, पुलिस अधीक्षक सोनभद्र को पंजीकृत डाक से सोमवार को पत्र भेजकर सन्दर्भित मामले में जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पत्र में लिखा है कि शंभूनाथ प्रजापति ने पट्टीदार में एक भाई के दबाव में आकर आत्म हत्या की है. घटना की सूचना तत्काल जुगैल पुलिस को दी गई थी. इस आधार पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया. रिपोर्ट आने पर काईवाई की बात कही. इसी बीच 07 मई 2019 को माँ श्रीमती गुलाबी देवी के बैग में भाई के हाथ का लिखा पत्र मिला, जिसमें भाई ने जुगैल पिपरा टोला के एक युवक को जिम्मेदार ठहराया है.पिछले वर्ष हमारे परिवार ने आटा चक्की लगाई है, तब से वह युवक मेरे भाई शम्भू प्रजापति को धमकी दे रहा था कि टैक्टर से दबाकर कलपा-कलपा कर या जहरीला इंजेक्शन लगाकर मार डालेंगे.

उक्त युवक की भी इसी टोले में आटा चक्की की दुकान है.उक्त युवक व उसके लोगों से हमारे व हमारे परिवार जनों को जान-माल का खतरा बना हुआ है.सन्दर्भित मामले में जॉच कर विधिक कार्रवाई की मांग की गई है ताकि मेरे भाई शम्भूनाथ के साथ न्याय हो सके और मेरे व मेरे परिवार जनों की सुरक्षा हो सके. भविष्य में हमारे या परिवार जनों के साथ कोई घटना होती है तो उक्त युवक और उसके लोग जिम्मेदार होंगे. बता दें पिछले वर्ष राजकुमार प्रजापति के एक भाई पारसनाथ प्रजापति की भी संदिग्ध मौत हुई थी. तब से पीड़ित परिवार में दहशत है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...