- Advertisement -

सासाराम : जनता का शोषण करने वाले पानी पी-पी कर देते हैं मुझे गालियां – मोदी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : धीरज पांडेय

 

प्रदेश आजतक : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बिहार के 8 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है. बिहार के आठ सीटों में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दाव पर है. इनमे से चार सीटों पर एनडीए के तरफ से चार मंत्री मैदान में हैं. अंतिम चरण के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के बक्सर और सासाराम पहुंचे. सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपका प्यार ही मेरी पूंजी है. आपका आशीर्वाद मुझे मिलता रहता है.

लोकतंत्र की आत्मा को बचाने के लिए सभी एकजुट रहें.पीएम मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के कुछ लोगों ने अपने भ्रष्टाचार और स्वार्थ के लिए जमकर फायदा उठाया. आज वही लोग सुबह-शाम मुझे गालियां दे रहे हैं. ये गालियां इसलिए निकल रही है. क्योंकि बिहार के लोगों ने इनका सुपड़ा साफ कर दिया. नरेंद्र मोदी ने कहा – दिल्ली में सरकार बनाने के सपने को जनता ने चूर-चूर कर दिया है, उनका गुस्सा और अहंकार सातवें आसमान पर है. कांग्रेस का यही अहंकार इमरजेंसी के दौरान दिखा था. जेपी की विरासत संभालने का दावा करने वाले लोग आज कांग्रेस के साथ मिलकर वोट मांग रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चाल-चलन और चरित्र तीन शब्दों से झलकता है- हुआ तो हुआ.. जनता की परवाह कौन कर रहा है. उनके शासन में घोटाला हुआ तो हुआ, किसानों का नुकसान हुआ तो हुआ. इनके इसी रवैये के कारण देश कह रहा है अब बहुत हुआ. आतंक के मसले पर अब देश कह रहा है.- अब बहुत हुआ.पीएम ने कहा कि देश का कोई भी हिस्सा हो जहां काम होगा वहीं विकास होगा. देश के हर हिस्से पर ध्यान दिया गया है, देश के कई हिस्सों को गैस पाइप लाइन से जोड़ा गया है. हल्दिया से जो गैस पाइप लाइन आ रही है उससे सासाराम और कैमूर की किस्मत बदलेगी.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि पीएम सम्मान योजना के तहत किसानों के खाते में पैसे मिल रहे हैं. 23 मई को पता लग जाएगा कि किसकी सरकार बन जाएगी. हमारी सरकार दोबारा आई तो पांच एकड़ वाली बाध्यता हटा देंगे और इसका लाभ सबको मिलेगा. दुर्गावती जलाशय परियोजना का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि कई जिलों के लोगों को सिंचाई परियोजना का इंतजार दशकों तक करना पड़ा.मोदी ने कहा कि हम बिहार को लालटेन युग से निकालकर एलईडी युग तक ले आए.

बिहार में हुए काम के लिए नीतीश जी और एनडीए के साथी बधाई के पात्र हैं. हम हर गरीब को अपना पक्का घर देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 2019 में एक भी गरीब ऐसा नहीं होगा जिसके पास अपना पक्का घर न हो. आज लोगों को खुले से शौच में मुक्ति वाली अभिशाप से मुक्ति मिलेगी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...