बक्सर में मोदी का विपक्ष पर हमला, चौकीदार से डरे हुए हैं लोग

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष कुमार

 

प्रदेश आजतक : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बिहार के 8 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है. बिहार के आठ सीटों में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दाव पर है. इनमे से चार सीटों पर एनडीए के तरफ से चार मंत्री मैदान में हैं. अंतिम चरण के चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बक्सर पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी व केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. मंगलवार को बक्सर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में स्वार्थी दलों का जमावड़ा है. उन्होंने कहा कि इस देश के भ्रष्ट नेताओं ने लाखों- करोड़ो की संपत्ति खड़ी की है. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष को सिर्फ गाली देने की आदत है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब के कल्याण के लिए कुछ भी नहीं किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौकीदार ने विपक्ष के मंसूबे पर पानी फेरा है.

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव तय करेगा कि आने वाले वर्षों में भारत कितनी तेजी से विकास करेगा. चुनाव 21वीं सदी के हमारे बच्चों का भविष्य तय करेगा. ये महामिलावट वाले भारत के विकास की बात नहीं करते. ये सिर्फ अपना हित जानते हैं, गरीबों का नहीं। ये समझते हैं कि कुछ जातियां गुलाम हैं. जैसे कहेंगे उस जाति के लोग वैसा ही करेंगे. ये लोग भूल रहे हैं कि जब देश की बात आती है तब हमसब पहले भारतीय होते हैं बाद में कुछ और.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि गांव में रहने वाली माताओं-बहनों के लिए करोड़ों शौचालय बनाकर उनकी पीड़ा कम की है. गांव में रहने वाले हर आदमी के पास अपना बैंक खाता हो इसकी कोशिश हमने जनधन योजना के माध्यम से की है. डाकघरों को बैंक में बदलकर हर गांव तक बैंक ले जाने का काम किया है. गांव में रहने वाले दूर-दराज के बच्चों को ध्यान में रखकर मिशन इंद्र धनुष चला रहे हैं.दशकों से गरीब पैसे के अभाव में इलाज के लिए तड़पते थे, हमने इस पीड़ा को समझा और आज आयुष्मान भारत आपके सामने है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बक्सर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की 130 करोड़ हिन्दुस्तानी मेरा परिवार है. उन्होंने कहा कि हमारी हर योजना में गांव और गरीबों का ख्याल रखा गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट दें, क्योंकि यह चुनाव 21 वीं सदी के बच्चों का भविष्य तय करेगा. पीएम मोदी ने कहा कि भारत में एक गरीब का बेटा भी पीएम बन सकता है. उन्होंने कहा कि 23 मई को क्या रिजल्ट आने वाला है ये सबको पता है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बक्सर पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी इसके अलावा सासाराम में एनडीए प्रत्याशी छेदी पासवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. पीएम मोदी मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित कर चले जाएंगे और फिर बुधवार को भी लौटकर बिहार दौरे पर आएंगे. इसके तहत वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...