एसपी ऑफिस के रीडर रिश्वत लेते गिरफ्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अभिषेक कुमार

 

प्रदेश आजतक : पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. पटना पूर्वी के पुलिस अधीक्षक ऑफिस के रीडर अजय कुमार को एक लाख रुपए का रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. मंगलवार को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने उनको रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गांधी मैदान स्थित मोना सिनेमा के पास से सिपाही अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया.आपको बता दें कि मुस्ताफा हुसैन पिता स्व. मंजर हुसैन आशियाना दीघा रोड शास्त्रीनगर थाना में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराया था.

मुस्ताफा हुसैन ने आरोप लगाया है कि सिपाही अजय कुमार पुलिस अधीक्षक का रीडर पटना पूर्वी कार्यालय के द्वारा मांगसलामी थाना एवं जक्कनपुर थाना में केस को सत्य कराने के लिए एक लाख रुपए का रिश्वत की मांग की जा रही थी.निगरानी अन्वेषण ब्यूरो द्वारा सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा एक लाख रुपए रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया. पुलिस उपाधीक्षक विमलेंदु कुमार वर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि अगर आरोपी अजय कुमार इस मामले में दोषी पाए गए तो उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस गिरफ्तार अजय कुमार से गहन पूछताछ कर रही है. उभियुक्त को पूछताछ के उपरांत न्यायालय निगरानी-1 पटना में उपस्थित किया जाएगा.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...