बक्सर : उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अश्विनी चौबे के समर्थन में की जनसभा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : संतोष चौबे

प्रदेश आजतक : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने बक्सर लोकसभा उम्मीदवार अश्विनी चौबे के समर्थन में रामगढ़ विधानसभा के नुआव बाजार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों ही नेता विपक्ष पर हमलावर रहे. उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हमला करते हुए कहा की कांग्रेस के लोग पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. वो अपने देश के प्रधानमंत्री को गालियां देते हैं. मगर आपलोग बताएं क्या पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का मान नही बढ़ाया? क्या उनके राज में गरीब गुरबों के लिए बराबर का अधिकार नही मिला ? उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व मे पहचान दिलाई वहीं राष्ट्र को मजबूत किया.

देश के सैनिकों को खुली छूट दी. पाकिस्तान को सबक सिखाया क्या आपको देश को पीछे ले जाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए क्या ? उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा देश के हर कोने से आपलोग भाजपा के प्रतिनिधियों को चुनकर भेजें तभी नरेंद्र भाई मोदी का हाथ मजबूत होगा और मोदी का हाथ मजबूत होगा ‘तो’ अपना देश भी मजबूत होगा. आप सभी एक बात याद रखे कि आपके बिच सीधे नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं हमसब तो केवल उनके प्रतिनिधि है. और अगर आपसब अपने देश का मान बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं तो 19 तारीख को अधिक से अधिक मतदान में हिस्सा लें और कमल का बटन दबाएं.

वहीं कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रवादी छवि के नेता और अक्सर अपने बयानों से विवादों में घिरे रहने वाले गिरराज सिह ने भी जमकर विपक्षियों पर हमला बोला उन्होंने कहा सब एक हो गए हैं.मोदी को हराना चाहते हैं. उस नेता को हराना चाहते हैं जिसने जनता के लिए क्या नही किया.गांव, गरीब, किसान, मजदूर, सुरक्षा, इन सभी मुद्दों पर ध्यान दिया. पिछले पांच वर्षों में हम 60 साल का विकास केवल पीएम मोदी के समय मे ही देख पाए हैं. और अगर 100 साल आगे जाना है तो अगले पांच साल और हमे पीएम मोदी को लाना होगा.

आपसब तय करें कि 19 को कमल पर बटन दबाकर भाई नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करेंगे.इस दौरान मंच पर भाजपा उम्मीदवार अश्विनी चौबे, केंद्र के मंत्री गिरिराज सिंह,डुमरांव विधायक ददन पहलवान समेत दर्जनों एनडीए नेता मौजूद रहे. लोगों ने अंत मे नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद के नारे से लगाए वहीं मंचासीन नेताओं ने 19 को अश्विनी चौबे के समर्थन मतदान करने की अपील की.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...