- Advertisement -

बलिया : राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी को परिवार समेत जान से मारने की मिली धमकी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : रवि दुबे

 

प्रदेश आजतक : बलिया से राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी को परिवार समेत जान से मारने की मिली धमकी मिली है. उनकी तहरीर पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस प्रकरण के सामने आने के बाद जिले की सियासत भी गरमा गयी है.

मंत्री की ओर से कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर के मुताबिक छह मई की रात करीब नौ बजे भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त के साथ क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे. मंत्री ने लिखा है कि इसी दौरान उनके मोबाइल पर फोन कर लोकेशन पूछा गया तो पीआरओ ने मोबाइल मुझे दे दिया.आरोप लगाया है कि फोन करने वाले अम्बिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा ने जान से मारने की धमकी दी. पारिवारिक सदस्यों के अपहरण व पूरे परिवार को समाप्त करने की धमकी दी.

दोबारा रात 10 बजे फोनकर भद्दी गालियां व जान से मारने की धमकी दी गयी. मंत्री के अनुसार नाराजगी पूछने पर नागा चौधरी ने बताया कि मेरे धंधे और काम की जांच व कार्रवाई तुम्हारे इशारे पर हो रही है, मैं छोडूंगा नहीं, तुमने हमें बरबाद कर दिया है. मंत्री ने लिखा है कि काल डिटेल की जांच से सबकुछ स्पष्ट हो जायेगा. आरोप लगाया है कि नागा चौधरी अपराधियों का एक संगठित गिरोह चलाता है तथा खाद्य, खनिज विभाग में कई वर्षों से ठेकेदारी करता व करवाता है.

उसके खिलाफ चितबड़ागांव थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच व वसूली की कार्रवाई की जा रही है. इसके चलते मुझसे रंजिश रखते हैं तथा राजनैतिक प्रतिद्वंदी  मानते हैं. मंत्री ने तहरीर में पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी पर भी लखनऊ व फेफना में जमीन पर गलत तरीके से कब्जा के कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उपेन्द्र तिवारी की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सतीश कुमार चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ बुधवार की शाम मुकदमा दर्ज कर लिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...