- Advertisement -

गोपालगंज : बच्चों के सामने मां से बलात्कार की कोशिश, नाकाम होने पर पेट्रोल डाल महिला को जिंदा जलाया

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अभिषेक कुमार

 

प्रदेश आजतक : सीमावर्ती यूपी सीमा पर स्थित भटनी थाना क्षेत्र में शौच करने जा रही महिला के साथ उसकी बेटी के सामने एक युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. असफल होने पर पेट्रोल फेंक कर महिला को जिंदा ही जला दिया. उसे बचाने के क्रम में बेटी भी झूलस गयी. बाद में स्थानीय लोगों ने महिला के शरीर में लगे आग को बुझाने के बाद उसे इलाज के लिए देवरिया भेज दिया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस महिला के बयान युवक को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला शनिवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर अपनी आठ वर्षीय बेटी और दस वर्ष के बेटे के साथ शौच के लिए गयी थी. महिला खेत के तरफ गयी. जहां पहले से ही मौजूद मिश्रौली गांव के एक युवक ने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला के विरोध करने पर वो सफल नहीं हो सका. गुस्से में युवक ने पास रखे पेट्रोल को महिला के शरीर पर डाल कर उसे जिंदा ही जला दिया. आग लगने के बाद युवक वहां से फरार हो गया.

थानेदार अश्विनी राय ने जिला अस्पताल पहुंच कर महिला का बयान दर्ज किया. महिला ने बताया कि युवक इसके पहले भी कई बार रेप करने की कोशिश किया था. लेकिन उसने इसे हल्के में लिया. इसके बारे में पुलिस को शिकायत नहीं की. युवक मेरे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देता था. पुलिस ने उस मोबाइल नंबर को ट्रेस किया, तो वह नंबर भी आग लगाने वाले युवक का ही निकला.

एसपी ने कहा

‘‘महिला शौच के लिए गयी थी. एक युवक ने पकड़ा था. विरोध करने पर महिला को आग लगाकर जलाने की कोशिश की. मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है.(शिष्यपाल, एएसपी, देवरिया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...