- Advertisement -

नोएडा : पुलिस कर्मियों को मिले नमो फ़ूड पैकेट्स पर चुनाव आयोग ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजय प्रताप सिंह

 

प्रदेश आजतक : लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दौरान नोएडा में नमो फूड पैकेट को लेकर विवाद हो गया. जिसपर मुख्य चुनाव आयुक्तत नेसख्त रुख अपनाते हुए डीएम से रिपोर्ट मांगी है. जानकारी मुताबिक नोएडा में पुलिसकर्मियों के बीच नमो फूड पैकेट बांटे गए जिसे सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का बताया जा रहा है. उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू ने नोएडा के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. इस मामले में सफाई देते हुए नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा नेकहा कि जो अफवाह फैलाई जा रही है वह गलत है.

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के बीच फूड पैकेट किसी राजनीतिक दल के द्वारा नहीं बांटे गए हैं. उन्होंने कहा कि फूड पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदा गया, किसी राजनीतिक दल ने नहीं दिया है। नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा फूड पैकेट के बारे में कहा कि प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है कि फूड पैकेट किसी खास शॉप से ही खरीदना है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्णा ने लोगों से किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा है. उन्होंने लोगों से तथ्य पर यकीन करने की अपील की है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान गुरूवार सुबह 7 बजे से जारी है. पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. मतदान के लिए जिलों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. सभी संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिए गए हैं. कहीं भी गड़बड़ी करने वालों अथवा शांति व्यवस्था को प्रभावित करने वालों से पूरी सख्ती से निपटने के आदेश दिए गए हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...