- Advertisement -

- Advertisement -

गाजीपुर : बीती रात आई तेज बारिश और आंधी ने बर्बाद की किसानों की फसल, कई घरों के छप्पर उड़े

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : सत्या उपाध्याय

 

प्रदेश आजतक : सेवराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांव में शनिवार की बीती रात तूफान और पानी के साथ ओलावृष्टि होने से कई लोगो के मड़हे जहाँ उड़ गए हैं. वही किसानों के फसलों को भी खासा नुकसान हुवा हैं. शनिवार की बीती रात तेज आंधी तूफान और पानी के साथ पत्थर और तेज हवा से तहसील क्षेत्र के गोडसरा, बरेजी, महना, सायर, सतरामगंज बाजार, सेवराई, लहना, मनिया समेत कई गाँव मे तूफान से दर्जनों टीनशेड उड़ गए है.

तहसील क्षेत्र के महना गांव में शनिवार की बीती रात तेज तूफान में करीब आधे दर्जन से ऊपर घरों के सीमेंट शीट टूट कर गिर गई गांव में लगे करीब आधे दर्जन से ऊपर पेड़ टूटकर गिर गई महना गांव में सीताराम पांडेय के घर के ऊपर लगा सीमेंट शीट टूट कर गिर गई. जिससे छत पर लगा पटिया नीचे गिर गया नीचे रखा मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गया.

बस्ती में तेज रफ्तार तूफान ने बिजली आपूर्ति के लिए लगाया गया खंभा टूट कर नीचे गिर गया.जिसकी जानकारी लोगों ने बिजली विभाग को कर्मचारियों को देकर आपूर्ति बन्द कराई जिससे रविवार को पूरे दिन बिजली आपूर्ति ठप रही. बेमौसम बारिश और तूफान के साथ ओले पड़ने से किसानों कि सारी फसल को नुकसान हुआ है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...