- Advertisement -

सीवान : फिरौती के लिए अगवा कर जेडीयू नेता के पुत्र की हत्या

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजित कुमार

 

प्रदेश आजतक : जिले के महादेव ओपी थाने के पकरी मोड़ से बुधवार को शाम में अपहृत जदयू नेता स्वर्गीय इंजीनियर सुरेंद्र पटेल के पुत्र राहुल का शव पुलिस ने गुरुवार की अहले सुबह मुफस्सिल थाने के दारोगा हाता एवं बभनौली चंवर से बरामद कर लिया. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शव बरामद होने के बाद एसपी नवीन चंद्र झा एवं एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. घटना को लेकर सदर अस्पताल परिसर में काफी संख्या में एसएसबी के पुलिस जवानों को लगाया गया है.

केंद्रीय विद्यालय सीवान में सातवीं कक्षा में पढ़नेवाले छात्र राहुल कुमार का अपहरण बुधवार की देर शाम अपहर्ताओं ने कर लिया था. गांव से शहर आये राहुल के बड़े पिता नागेंद्र पटेल को जब पता चला कि राहुल घर पर नहीं है, तो वे उसकी खोजबीन करने लगे. लेकिन, रात करीब 8:10 पर गांव के राहुल के चचेरे भाई राजीव रंजन के मोबाइल पर जब अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की, तो परिजनों के होश उड़ गये. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए पड़ोस के एक गाने वाले युवक विक्की पर संदेह जताया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर छात्र को पता लगाने में जुट गये.

पुलिस ने काफी प्रयास के बाद विक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया .विक्की की निशानदेही पर पुलिस ने राहुल का शव मुफस्सिल थाने के दारोगा हाता एवं बभनौली गांव के बीच चंवर से गुरुवार की अहले सुबह दो बजे बरामद कर लिया.पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को सुबह 5:00 बजे दी. पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अपहर्ताओं ने फिरौती के लिए छात्र का अपहरण किया था. उसने स्वीकार किया कि पुलिस की गतिविधि तेज होने के बाद अपहर्ताओं ने पकड़े जाने के डर से छात्र की हत्या कर दी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...