- Advertisement -

गोपालगंज : छापे में एकाउंटेट के ससुराल से 39 लाख जब्त

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अभिषेक कुमार

 

प्रदेश आजतक : पश्चिम बंगाल की पुलिस ने सिधवलिया पुलिस के साथ गंगवा गांव में छापेमारी कर चोरी के 38 लाख 95 हजार 500 रुपये को जब्त कर लिया है. पुलिस की टीम को देख परिजन फरार हो गये थे. कोलकाता बड़ी बाजार में स्थित प्लास्टिक फैक्टरी से 40 लाख रुपये चोरी की गयी थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीवान जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मलमलिया के विकास कुमार सिंह कोलकाता के बड़ी बाजार स्थित मंटू अग्रवाल के प्लास्टिक की फैक्टरी में एकाउंटेंट के पद पर तैनात थे.

30 मार्च को फैक्टरी के लॉकर से 40 लाख रुपये निकाल कर गायब हो गये. इसकी जानकारी जब फैक्टरी संचालक को हुई, तो  इस मामले में बड़ी बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. सब इंस्पेक्टर ऋषि देव सिंह के नेतृत्व में बंगाल पुलिस की टीम सीवान स्थित विकास सिंह के घर पर मंगलवार की दोपहर छापेमारी की. वहां से पता चला कि विकास सिधवलिया थाना क्षेत्र के गंगवा गांव स्थित अपनी ससुराल बादशाह सिंह के यहां छुपा हुआ है.

उसके बाद ऋषि देव सिंह की टीम सिधवलिया पहुंची, जहां थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार के साथ गंगवा गांव में छापेमारी की गयी. पुलिस को देख विकास सिंह ससुराल वालों के साथ फरार हो गया था. घर के बरतन में छुपा कर रखा 38 लाख 95 हजार 500 रुपये जब्त किये गये.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...