- Advertisement -

प्रयागराज : भाजपा सांसद के बेटे विदुप अग्रहरि इलाहाबाद संसदीय सीट से निर्दलीय ठोंकेगे ताल 

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : मुलायम सिंह बिसेन

 

प्रदेश आजतक : एक तरफ जहाँ देश में चुनाव तिथि की घोषणा चुनाव आयोग कर रहा था वहीँ प्रयागराज में इलाहाबाद लोकसभा सीट से सांसद श्यामा चरण गुप्ता के पुत्र विदुप अग्रहरि ने परेश वार्ता करके इलाहाबाद से आज़ाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया . विदित हो की पिछले लोकसभा चुनाव के समय विदुप अग्रहरि ने बीजेपी में पदापर्ण किया था और उनके पिता श्यामाचरण गुप्ता ने बीजेपी से चुनाव लड़ा था .

प्रेस वार्ता में विदुप अग्रहरि ने एक दैनिक समाचार पत्र में छपे खबर को मुद्दा बनाया जिसमे कहा गया था की इलाहाबाद लोकसभा से श्यामाचरण गुप्ता का टिकट कट सकता है . बीजेपी नेता ने कहा की वे बीजेपी छोड़ चुके हैं और अब वे आज़ाद चुनाव लड़ेंगे , इशारे में विदुप अग्रहरि ने सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बाँदा से चुनाव लड़ने की बात भी कही .

विदुप अग्रहरि ने बीजेपी पर आरोप लगाया की बीजेपी कहती है की किसी सांसद के लड़के को टिकट नहीं दिया जायेगा लेकिन दर्जनों सांसद के लड़के को टिकट दिया गया . एक सवाल के जवाब में विदुप अग्रहरि ने कहा कि वे किसी तरह के प्रेसर की राजनीती नहीं कर रहे हैं वे पाने पिता के कदम पर चलते हुए इलाहाबाद से आज़ाद चुनाव लड़ेंगे .

सूत्र बताते हैं कि इलाहाबाद लोकसभा से उनके पिता का टिकट कटने की सूचना के तहत विदुप अग्रहरि ने बीजेपी के प्रत्याशी को हराने का तना बना बना लिया है .

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...